22-0220 चौथी मोहर

संदेश: 63-0321 चौथी मोहर

PDF

BranhamTabernacle.org

प्रिय उत्तेजित दुल्हन,

जब सन्देश का दिन आया, तो हम सब एक साथ थे, एक ही स्थान पर, दुनिया भर से, जब अचानक स्वर्ग से एक तेज हवा के रूप में एक आवाज आई। “शुभ संध्या मित्रों। आइए अब हम प्रार्थना के लिए बस एक पल खड़े हों।” पवित्र आत्मा ने हमारे सभी घरों और गिरजाघरों में, जहाँ हम बैठे थे, अपनी उपस्थिति से भर दिया।

तब वचन के रहस्योद्घाटन की शक्ति हमें आनंद की उत्तेजना, संतुष्टि की उत्तेजना देने लगी; उत्तेजना कि यह सही है, यह साबित हो गया है, कि हम यीशु मसीह की चुनी हुई प्रिय दुल्हन हैं।

हम बड़ी प्रत्याशा के साथ उनकी प्रतीक्षा कर रहे हैं कि सात गर्जन हमें अपनी आवाज दें, क्योंकि अब हम बिना किसी संदेह के जानते हैं कि हम वह समूह हैं जिन्होंने परमेश्वर का वचन लिया है। हम इसके साथ काटेंगे और काटेंगे। हम आकाश को बंद कर सकते हैं, हम इसे बंद कर सकते हैं, या वह कर सकते हैं, जो हम करना चाहते हैं। हमारे मुख से निकले हुए वचन से शत्रु का नाश होगा, क्योंकि वह दोधारी तलवार से भी चोखा है। हम चाहें तो सौ अरब टन मक्खियों को भी बुला सकते हैं। हम जो कुछ भी कहते हैं, वह होने वाला है, क्योंकि यह परमेश्वर का वचन है जो परमेश्वर के मुख से निकल रहा है।

हमारे पास पृथ्वी पर पूर्ण, सर्वोच्च नियंत्रण होगा, क्योंकि हम एक शौकिया देवता हैं। भगवान ब्रह्मांड के भगवान हैं, हर जगह, लेकिन हमारे पास पृथ्वी हमारे अपने नियंत्रण में होगी। हम बोल सकते हैं, हम नाम कर सकते हैं, हम कह सकते हैं, हम प्रकृति को रोक सकते हैं, हम जो चाहें कर सकते हैं; यह हमारी विरासत है जिसे बहाल किया गया है।

शैतान कहता है, “लेकिन वे दोषी हैं!” लेकिन वह चिल्लाता है और कहता है, “वे नहीं हैं। उन्होंने अपने पापों को मान लिया है और मेरे सामने पूरी तरह से धर्मी ठहरे हैं। मैं इसे अब और याद भी नहीं कर सकता। वे बिल्कुल मेरे बेटे हैं।”

यह हमारा विचार नहीं है, न ही यह हमारा वचन है, लेकिन यह उसका वचन है, उसका वादा है, क्योंकि परमेश्वर कभी भी अपनी योजना या अपने काम करने के तरीके को नहीं बदलता है। वह हमेशा मनुष्य का उपयोग करता है, और वह हमें बता रहा है कि हम उसकी पूरी तरह से बहाल और प्रकट दुल्हन हैं जो उसके वचन के साथ रही है।

हम उसके मूल वचन के अलावा किसी और चीज़ के साथ नहीं हैं। हमने छेड़खानी नहीं की है, या कुछ और भी नहीं देखा है, लेकिन हम भगवान की आवाज के साथ रहे हैं, देहधारी शब्द ने मांस बनाया है, आग के स्तंभ को सही ठहराया है, मनुष्य का पुत्र, इस प्रकार भगवान कहते हैं। हम उसकी कुंवारी शब्द दुल्हन हैं।

रहस्योद्घाटन द्वारा उत्तेजना के बारे में बात करें। कुएँ पर हमारी बहन की तरह, हमें रात भर रुकना नहीं पड़ा और न ही अगली रात तक रुकना पड़ा, हमें अभी मिल गया। हम उसके बीज हैं। उस प्रकाश ने हम पर प्रहार किया और भीतर कुछ फूट कर एक नए जीवन की ओर प्रस्फुटित हुआ। अब हम सड़क पर सभी को बता रहे हैं, “हमने इसे बना लिया है। सभी आश्चर्य समाप्त हो गए हैं, परमेश्वर स्वयं हमारे द्वारा सुने गए प्रत्येक संदेश के साथ हमसे बात कर रहे हैं, हमें बता रहे हैं: ‘आप वही हैं जिनकी मैं प्रतीक्षा कर रहा था। अब मैं तुम्हें हमारे हनीमून पर ले जा रहा हूँ। मैंने आपको एक सुंदर घर बनाया है जैसे आप सब कुछ पसंद करते हैं। हम अनंत काल एक साथ बिताने जा रहे हैं।”

हमारे लिए, परमेश्वर के वचन के वचन की सच्चाई को प्रमाणित और प्रकट किया गया है। यूहन्ना 14:12, योएल 2:28, दूसरा तीमुथियुस 3, मलाकी 4, प्रकाशितवाक्य 10. अब हम तेल से भर गए हैं और उत्तेजित हो गए हैं।

क्या आप भी यही स्टिमुलेशन करना चाहेंगे? आप कर सकते हैं, लेकिन इसे पाने के लिए केवल एक ही जगह है। जैसे जब यीशु शादी में थे और उनके पास शराब खत्म हो गई। वे वास्तव में शराब पी रहे थे और यह उन्हें उत्तेजना दे रहा था, लेकिन सबसे अच्छी शराब सीधे यीशु से आई थी।

आओ सर्वश्रेष्ठ शराब पीएं और हमारे साथ रहस्योद्घाटन द्वारा सर्वश्रेष्ठ उत्तेजना प्राप्त करें रविवार को दोपहर 12:00 बजे, जेफरसनविले समय, जैसा कि हम सुनते हैं: चौथी मुहर 63-0321।

पवित्र आत्मा शराब के नशे में धुत होने के लिए तैयार रहें।

भाई। जोसेफ ब्रन्हम. धर्मोपदेश “चौथी मुहर” 63-0321 को सुनने की तैयारी में पढ़ने के लिए शास्त्र।
सेंट मैथ्यू 4
सेंट ल्यूक 24:49
सेंट जॉन 6:63
प्रेरितों के काम 2:38
प्रकाशितवाक्य 2:18-23, 6:7-8, 10:1-7, 12:13, 13:1-14, 16:12-16, 19:15-17
उत्पत्ति 1:1
भजन संहिता 16:8-11
द्वितीय शमूएल 6:14
यिर्मयाह 32
योएल 2:28
आमोस 3:7
मलाकी 4